Navigation Menu

Latest Tweets

Asset Publisher



Grandmaster Deep Sengupta of ONGC receiving his trophy at Glasgowओएनजीसी के दीप सेनगुप्ता ग्लासगो में अपने ट्राफी प्राप्त ग्रैंडमास्टर ओएनजीसी की शतरंज ग्रैंडमास्टर दीप सेनगुप्ता 30 जून से 8 जुलाई को ग्लासगो में आयोजित राष्ट्रमंडल शतरंज चैम्पियनशिप जीत लिया है, 2014. उन्होंने 9 मैचों से 7.5 अंकों के साथ अपना पहला राष्ट्रमंडल शतरंज खिताब जीतने के लिए अंतिम दौर में साथी ग्रैंडमास्टर सहज ग्रोवर को पराजित किया।

Aravindh Chidambaram (Scholarship Player with ONGC) won the Silver MedalAravindh चिदंबरम (ओएनजीसी के साथ छात्रवृत्ति प्लेयर) रजत पदक जीता 15 साल पुराने आश्चर्य-बच्चा Aravindh चिदंबरम, ओएनजीसी के साथ खेल छात्रवृत्ति के तहत, इस प्रक्रिया में रजत पदक जीता, रात भर नेता को गिराए जाने और अंतिम दौर के खेल में चैंपियन अभिजीत गुप्ता ने बचाव करके दीप की खिताबी जीत में योगदान दिया। भारतीयों शीर्ष 10 placings से बाहर है और सभी आयु समूह श्रेणियों में के रूप में अच्छी तरह से 9 जीतने घटना बोलबाला है।

ओएनजीसी के इंटरनेशनल मास्टर श्रीलंका रवि इस वार्षिक आयोजन के लिए कोच के रूप में भारतीय टीम के साथ थे। ओएनजीसी गर्व बनाने के लिए बधाई दीप और Aravindh!

 

कारपोरेट खेल प्रभाग