Navigation Menu

Latest Tweets

Asset Publisher



Grand Master S P Sethuraman receiving the Prize from Tech Mahindra CTO Mr A S Murthyटेक महिंद्रा सीटीओ श्री एएस मूर्ति और श्री जयेश रंजन, आईएएस, कुलपति एवं प्रबंध निदेशक एपी इंडस्ट्रियल इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरपोरेशन से पुरस्कार प्राप्त करने के ग्रैंड मास्टर सपा Sethuraman। इसके अलावा ओएनजीसी से दोनों चित्र में (बाएं से 2) टूर्नामेंट और ग्रैंड मास्टर श्री कश्मीर शशिकिरण के संगठन मंत्री था, जो अंतरराष्ट्रीय मास्टर श्रीलंका रवि (एकदम बाएं) कर रहे हैं देखा बढ़ती भारत के शतरंज स्टार, ओएनजीसी के ग्रैंड मास्टर सपा Sethuraman (20) हैदराबाद में आयोजित दूसरा अंतर्राष्ट्रीय ग्रैंड मास्टर्स शतरंज टूर्नामेंट जीत लिया। टूर्नामेंट में ओएनजीसी के साथ मिलकर आंध्र प्रदेश शतरंज एसोसिएशन और साइबर शतरंज अकादमी द्वारा आयोजित किया गया था.

 

11 वें और अंतिम दौर में, Sethuraman अपने खिताब को सुरक्षित करने के लिए जॉर्जिया के जीएम मेरब Gagunashvili के खिलाफ आकर्षित किया। इस चैंपियन (16 श्रेणी के तहत) दूसरा बड़ा खिताब चेन्नई के पूर्व विश्व युवा के लिए जुलाई के दौरान लीडेन ओपन में उनके उल्लेखनीय जीत के बाद इस साल है। नवीनतम रेटिंग सूची के अनुसार, Sethuraman वरिष्ठ रैंकिंग सूची में कोई 13 पर खड़ा है लेकिन हैदराबाद इंटरनेशनल में अपने शानदार जीत देश के शीर्ष 10 खिलाड़ियों के भीतर उसे ले जाएगा.

टूर्नामेंट के अंत से पहले दौर के चरमोत्कर्ष 2 दिसंबर, शीर्ष बोर्ड में 2013 पर भारत, Sethuraman के दो युवा ग्रैंडमास्टर थे और साथी vidit गुजराती शीर्ष पुरस्कार के लिए लड़ रहे ONGCian। Vidit एक लाभप्रद स्थिति से बड़ी गलती की थी, हालांकि अंत में, Sethuraman खेल को जीतने में कामयाब.

और अंत से पहले दौर का झटका से बरामद दूसरी तरफ vidit एक और जॉर्जियाई जीएम Tornike के खिलाफ एक उत्कृष्ट खेल जीतने के लिए अपने चरित्र, स्वभाव और निश्चित रूप से अद्भुत प्रतिभा दिखाने के लिए अच्छी तरह से वापस आ गया। इस प्रकार वह भी मंच खत्म (3 स्थान) के लिए इसे बनाया है।Mr Virendra Kumar Mahendru

इससे पहले, उद्घाटन समारोह में बोलते हुए श्री वीरेन्द्र कुमार महेन्द्रू, जीएम (सी) / हेड खेल ओएनजीसी देश में खेलों के स्तर को ऊपर उठाने में उनकी ठोस प्रयास के लिए ओएनजीसी के शीर्ष प्रबंधन और खेल बिरादरी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि शीर्ष राष्ट्रीय और ओएनजीसी खिलाड़ियों द्वारा प्रदान की गई अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन के बारे में विस्तार से बात की। उन्होंने यह भी 14 देशों के 350 खिलाड़ियों को देखा है जो उनकी जबरदस्त काम के लिए आयोजकों को बधाई दी।