Navigation Menu

Latest Tweets

Asset Publisher



A game being flagged off: Sasikaran (right) making his opening moveएक खेल हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जा रहा: Sasikaran (दाएं) अपने उद्घाटन कदम उठाने 51 वें राष्ट्रीय प्रीमियर शतरंज चैम्पियनशिप 2013 16-30 दिसम्बर, 2013 से जलगांव, महाराष्ट्र में आयोजित किया गया यह सब सभी राउंड रोबिन प्रणाली खेलने एक 14 खिलाड़ी थे। ONGCian कश्मीर शशिकिरण जीएम परिमार्जन नेगी के पीछे 2 बीज के रूप में शुरू किया था (बीपीसीएल).

शशिकिरण जीएम ललित बाबू (आईओसी) के साथ नेतृत्व बांटने, 7 राउंड से बाहर 6.5 अंक के साथ एक अच्छी शुरुआत की थी। तमिलनाडु के जीएम Deepan चक्रवर्ती के साथ एक ड्रॉ के बाद शशिकिरण 7 अंकों के साथ टूर्नामेंट का नेतृत्व करने की अनुमति आईएम अक्षत Khamparia (रेलवे), के खिलाफ 8 वें दौर में ललित बाबू की अप्रत्याशित हानि,.

शशिकिरण अगले ही गेम में हालांकि दौर 9 में जीएम बी Adhiban (आईओसी) के खिलाफ अपने नुकसान के बाद एक मामूली झटका था, उन्होंने कहा कि वह नेतृत्व के चलते हैं और विजयी उभरा है जो कभी नहीं के बाद रात भर नेता ललित बाबू के खिलाफ एक जीत के साथ वापसी की पीठ के साथ आधा अंक से Adhiban के आगे स्पष्ट पहली जगह का दावा, 10.5 / 13 के अंतिम स्कोर के साथ टूर्नामेंट को समाप्त करने के अंत से पहले और आखिरी दौर में जीत वापस करने के लिए.

शशिकिरण इस प्रकार वर्ष 2014 में आयोजित होने वाले हैं, जो आगामी एशियाई राष्ट्र शतरंज कप, विश्व शतरंज ओलंपियाड और एशियाई खेलों के लिए भारतीय टीम में अपना स्थान सुरक्षित करता है।

कारपोरेट खेल प्रभाग