Navigation Menu

Latest Tweets

About In Touch



फोटो द्वारा: Ashol सिंह, Molestias excepturi Sint occaecati cupiditate गैर प्रोविडेंट।

ओएनजीसी हमेशा इस महान संगठन की सेवा में उनके जीवन की उत्पादक वर्षों के लिए समर्पित है जो अपने वरिष्ठ नागरिकों और दिग्गजों की देखभाल करने में सक्रिय रहा है अलग कर्मचारियों डेस्क - 'टच' में आपका स्वागत है। इन दिग्गजों के उत्साह, उत्साह और कड़ी मेहनत के प्रमुख महारत्न ऊर्जा प्रमुख के रूप में भारतीय सार्वजनिक क्षेत्र के शिखर पर कंपनी catapulting में मदद मिली है, जो प्रारंभिक वर्षों के दौरान इस संगठन के लिए अपार शक्ति और मूल्य में लाया है।

ओएनजीसी प्रबंधन हमेशा संभव रास्ते जो कुछ के माध्यम से अपने सेवानिवृत्त कर्मचारियों का समर्थन करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता से खड़ा हो गया है। हाल के वर्षों में, ओएनजीसी प्रबंधन शुरू की है या मोटे तौर पर स्वागत किया और सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों द्वारा सराहना की गई है आदि आशा किरण योजना की शुरूआत चिकित्सा सुविधाएं, वृद्धावस्था सम्मान के क्षेत्रों में सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए लाभ का एक नंबर संवर्धित।

सेवानिवृत्त कर्मचारियों द्वारा सामना मुद्दों ओएनजीसी प्रबंधन की प्राथमिकता के आधार पर उच्च सुविधाएँ। देखभाल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए सभी नवीनतम परिपत्रों और लाभ जल्द से जल्द सूचित कर रहे हैं सुनिश्चित करने के लिए लिया जाता है।

सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लाभ और ओएनजीसी बिरादरी से जुड़ा उन्हें रखने के लिए, सेवानिवृत्त ONGCians के लिए एक विशेष वेब पोर्टल 'बंधन' 59 वें ओएनजीसी स्थापना दिवस के अवसर पर शुरू की गई है।

सेवानिवृत्त ONGCians नीचे दिए गए लिंक से पहुँचा जा सकता है, जो 'बंधन' वेब पोर्टल के माध्यम से जुड़े रहने का अनुरोध कर रहे हैं:

www.bandhan.ongc.co.in