Navigation Menu

Latest Tweets

about-drilling-technology-school



ड्रिलिंग प्रौद्योगिकी (IDT) के संस्थान के प्रशिक्षण प्रभाग दो स्कूलों, ड्रीलिंग प्रौद्योगिकी स्कूल (डीटीएस) और अच्छी तरह से नियंत्रण स्कूल (WCS) है।

डीटीएस, जोड़नेवाला तरल पदार्थ इंजीनियरिंग और सुरक्षा ड्रिलिंग, ड्रिलिंग के क्षेत्र में प्रशिक्षण प्रदान करता है। पाठ्यक्रम इंटरैक्टिव और हाल ही में मामले के अध्ययन के कार्यक्रमों में चर्चा कर रहे हैं।

प्रशिक्षण प्रभाग कृत्रिम दरार और आधुनिक श्रव्य दृश्य एड्स के साथ सुसज्जित पूरी तरह से सुसज्जित वातानुकूलित लेक्चर हॉल बनाने के लिए सुविधाओं के साथ एक पूर्ण पैमाने पर ड्रिलिंग रिग के साथ सुसज्जित है।

डीटीएस अच्छी तरह से अनुभवी और योग्य इंजीनियरों के संकाय और तटवर्ती और अपतटीय क्षेत्रों में क्षेत्र के अनुभव के 20-25 साल के साथ वैज्ञानिकों है। संकाय समूह, ऑपरेशनल ऑडिट और बेंचमार्किंग समूह और क्यूएचएसई निगरानी डीटीएस में काम कर रहे अधिकारियों और ड्रिलिंग अनुसंधान एवं विकास और प्रौद्योगिकी समूह, जोड़नेवाला अनुसंधान और विकास तथा प्रौद्योगिकी समूह, ड्रिलिंग द्रव अनुसंधान एवं विकास और प्रौद्योगिकी समूह, ऑपरेशन की तरह IDT पर विभिन्न विशेष वर्गों से ली गई है।

प्रतिभागियों कला ड्रिलिंग तरल पदार्थ की स्थिति पर व्यावहारिक प्रदर्शनों दिया जाता है और IDT की जोड़नेवाला प्रयोगशालाओं अत्याधुनिक उपकरणों से सुसज्जित है।

IDT भी वैज्ञानिकों और इंजीनियरों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पेट्रोलियम प्रौद्योगिकी के सभी पहलुओं पर पुस्तकों, पत्रिकाओं और सीडी के साथ पूरा एक अच्छी तरह से स्थापित पुस्तकालय के साथ सुसज्जित है।